Wednesday, November 29, 2023
Google search engine
होमदेशशिलांग में घूम रहे हैं तालिबान जैसे बंदूकधारी आतंकी- रणदीप सुरजेवाला

शिलांग में घूम रहे हैं तालिबान जैसे बंदूकधारी आतंकी- रणदीप सुरजेवाला

स्टोरी हाईलाइट्स
‘शिलांग में खुलेआम घूम रहे बंदूकधारी’
‘सच छिपा रही केंद्र सरकार’
महंगाई को लेकर भी कांग्रेस का केंद्र पर हमला

कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है।  कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने नॉर्थ-ईस्ट राज्यों के विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है।  सुरजेवाला ने मेघालय की तुलना अफगानिस्तान (Afghanistan) से की है। उन्होंने कहा कि तालिबान जैसे आतंकी बंदूक लेकर शिलांग में घूम रहे हैं।  केंद्र सरकार सच छिपा रही है। उन्होंने नागालैंड (Nagaland) सीमा विवाद को लेकर भी केंद्र सरकार को जमकर घेरा।

‘Nagaland विवाद पर कहां थी सरकार’

कांग्रेस (Indian National Congress ) नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार (Narendra Modi) को घेरते हुए कहा कि नागालैंड विवाद पर केंद्र सरकार कहां थी?  उन्होंने मेघालय को लेकर कहा कि मेघालय (Meghalaya) और असम के बीच विवाद बढ़ा।  ‘वहां दोनों राज्य ऐसे लड़ रहे हैं जैसे दुश्मन हों, क्या गृह मंत्री इसकी जिम्मेदारी लेंगे?’   सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा “ मेघालय में NDA की ही सरकार है। फिर भी राजधानी शिलांग में तालिबान जैसे आतंकी बंदूक लेकर घूम रहे हैं।  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्यपाल के काफिले पर पथराव किया गया।  कई घंटे इंटरनेट बंद रहा। केंद्र सरकार कहां थी?

‘चीन धौंस दिखा रहा है और मोदी सरकार चुप है’

रणदीप सुरजेवाला ने चीन मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार को अड़े हाथों लिया।  उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘अरूणाचल प्रदेश  (Arunachal Pradesh) में चीन लगातार अपनी धौंस दिखा रहा है।  चीन की गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं।  लेकिन केंद्र सरकार चुप है’।  अपने क्षेत्र की रक्षा किस प्रकार होगी?  बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार को जमकर घेरा है।

यह भी पढ़ें- पहली तालिबानी Press Conference, अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से मांगी मान्यता, महिलाओं को देगा तवज्जो

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

ताजा खबर

Recent Comments