Saturday, December 2, 2023
Google search engine
होमदेशसिंगर K K का निधन, सामने आया गायक का आखिरी लाइव कॉन्सर्ट...

सिंगर K K का निधन, सामने आया गायक का आखिरी लाइव कॉन्सर्ट जहां उन्हें पड़ा दिल का दौरा

मुबंईः संगीत के दुनिया एक बेहद खूबसूरत आवाज आज हमेशा के लिए खामोश हो गई है. मशहूर गायक K K का 31 मई के देर रात दिल का दौरा पड़न से निधन हो गया. खबरो के अनुसार सिंगर कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गए थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी, और वो गिर पड़े.  K K की तबीयत अचानक से बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस दौरान के के की आखिरी कॉन्सर्ट की वीडियों में भी तेजी से वायरल हो रही है.

Nirmal Pathak Ki Ghar Wapsi ‘पंचायत’ से भी दो लेवल ऊपर है ये सीरीज, शुरू किया तो बिना खत्म किए नहीं रह पाओगे

यहां देखे वीडियों

K K अस्वस्थ

बॉलीवुड के के (कृष्णकुमार कुन्नथ ) केके 53 वर्ष के थे. स्थानीय अधिकारियों  के अनुसार K K एक समारोह में करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. इसी के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और केके का निधन हो गया. अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका उपचार नहीं कर सके.

KK की खामाेशी

सिंगर केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली समेत कई भाषाओं के गीतों को अपनी आवाज दी थी. हम दिल दे  चुके सनम से अपने करीयर की शुरूआत करने वाले केके हर वर्ग में पसंद किए जाने वाले गायक थे. जिनके गानों ने एक अलग म्यूजिक ट्रेंड सेट किया. लेकिन आज इस आवाज की खामोशी हर जगह चीख रही है.

ये भी पढ़े…

जम्मू – कश्मीर में फिर Target Killing, आतंकियों ने हिंदू महिला शिक्षक को मारी गोली, घाटी में बवाल!

क्या है PM Cares for Children, किस तरह से मिलेगा इसका लाभ, जानें सबकुछ

 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

ताजा खबर

Recent Comments