Saturday, December 2, 2023
Google search engine
होमजुर्मक्लास में फर्श पर बैठने को लेकर दो छात्रों में विवाद, कट्टा...

क्लास में फर्श पर बैठने को लेकर दो छात्रों में विवाद, कट्टा लेकर स्कूल पहुंच गया परिवार

स्टोरी हाइलाइट्स

क्लास में बैठने को लेकर दो छात्रों के बीच विवाद

कट्टा लेकर स्कूल पहुंच गए परिवार

जयपुरः राजस्थान के धौलपुर जिले के बदरिका गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया. यह विवाद कक्षा में फर्श पर बैठने को लेकर हुआ. जिसके बाद एक छात्र ने अपने परिजन को फोन करके बुला लिया. जिसके बाद उसके परिजन स्कूल में पहुंचकर दूसरे छात्र और उसके दो सहयोगियों के साथ मारपीट कर दी. पिटाई के दौरान छात्र ने अवैध 315 बोर का देशी कट्टा भी निकाल लिया. ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल में अवैध हथियार लेकर पहुंचे एक व्यक्ति ने फायरिंग भी की. घटना से पुलिस इनकार कर रही है.

पंजाबः पीएम मोदी ने आम आदमी पार्टी को बताया कांग्रेस का फोटोकापी, कह दी ये बड़ी बात

पुलिस छात्रों से कर रही पूछताछ

लेकिन इस घटना में सबसे चिंताजनक बात स्कूल में अवैध हथियार लेकर पहुंचना है. घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई. स्कूल के प्रभारी शिक्षक और अन्य स्टाफ के लोगों की ओर से बीच बचाव किया एक व्यक्ति को लोडेड 315 बोर के देसी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने कट्टा व कारतूस जब्त कर लिया. मामले को लेकर पुलिस ने नाबालिग छात्र को व अन्य लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है.

घटना को लेकर पुलिस की प्रतिक्रिया

पुलिस के मुताबिक, कट्टा जब्त कर शुरू कर दी है कार्रवाई वहीं स्कूल के प्रभारी शिक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि विद्यालय में प्रार्थना के बाद जैसे ही विद्यार्थी कक्षा में पहुंचे, तभी दो छात्रों में कक्षा में बैठने को लेकर विवाद हो गया. इस बीच एक छात्र घायल हुआ है. सखबारा चौकी प्रभारी नवल सिंह ने बताया कि बदरिका स्कूल में झगड़े की सूचना पर टीम पहुंची. स्कूल में काफी भीड़ थी. लोगों को समझाकर मामला शांत कराया. दो छात्रों में झगड़ा हो गया था. एक कट्टा और कारतूस जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Ukraine and Russia के विवाद को लेकर भारत का बड़ा एलान, भारतीय दूतावास ने जारी किया ये आदेश

ये भी पढ़े…

Bappi Lahiri की इस खतरनाक बिमारी से हुई मौत, कल होगा अंतिम संस्कार

लाल किला हिंसा में आरोपी व पंजाब के चर्चित अभिनेता Deep Sidhu की सड़क हादसे में मौत

 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

ताजा खबर

Recent Comments