Friday, December 1, 2023
Google search engine
होमदेशMiss universe 2021 हरनाज ने किया खुलासा, फैशन इंडस्ट्री में करियर को...

Miss universe 2021 हरनाज ने किया खुलासा, फैशन इंडस्ट्री में करियर को लेकर सपोर्ट में नहीं थे उनके पिता

मुबंई। Miss universe 2021 का ताज भारत मे लाकर विश्वभर में  देश का नाम रोशन करने वाली हरनाज संधू ने हाल ही  में एक इंटरव्यू मों बताया कि, उनका यह सफर कितना चुनौतीपूर्ण रहा. शुरू में हरनाज के पिता फैशन इंडस्ट्री में करियर बनाने को लेकर उनके सपोर्ट में नहीं थे.

Miss universe हरनाज के पिता नहीं थे सहज

हरनाज ने कहा कि,”मेरे परिवार ने हमेशा मेरा समर्थन किया. लेकिन एक समय मेरे पिता फैशन इंडस्ट्री में करियर मेरे और मेरे सौंदर्य प्रतियोगिताएं करने से मेरे साथ बहुत सहज नहीं थे. लेकिन तब मेरी माँ की मदद की और मैंने उन्हें समझाया. आज के वक्त में जनरेशन के अंतर को भरना बहुत महत्वपूर्ण है.

युवाओं काे धैर्य रखने की आवश्यकता

युवाओं के लिए ये समझना मुश्किल होगा कि वो ज़िंदगी में क्या करना चाहते हैं क्योंकि ये आसान नहीं है हमें ये सोचने में बहुत समय लगता है कि आपको ज़िंदगी में क्या करना है. लेकिन जब आपके परिवार आपके साथ होता है तब सब आसान हो जाता है. हमें धैर्य रखने की आवश्यकता है, लक्ष्यों को प्राप्त करने की यही चाभी है. और अपने परिवार को हमेशा अपने साथ रखें.

Image

भविष्य में हरनाज

भविष्य की योजनाओं को लेकर हरनाज़ ने बताया वो एक सामान्य अभिनेत्री नहीं बल्कि एक प्रभा​वशाली अभिनेत्री बनना चाहती हूं जो मजबूत किरदार चुने और रूढ़ियों को तोड़े कि औरतें क्या हैं और वो क्या कर सकती हैं. वो लोगों को अपने ​अभिनय से प्रेरित करना चाहती हूं.

बता दें की हरनाज ने 13 दिसंबर, 2021 को इज़राइल के इलियट में आयोजित Miss universe 2021 के 70 वें संस्करण में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है. इससे पहले सुष्मिता सेन ने 1994 में और लारा दत्ता ने साल 2000 में यह खिताब भारत लेकर आयी थी.

ये भी पढ़े

PM in varanasi: पूर्व की सरकार के सिलेबस में विकास नहीं सिर्फ माफियावाद और जमीनों पर अवैध कब्जा था: प्रधानमंत्री मोदी

CM योगी ने अखिलेश यादव को किया फोन, स्वास्थ्य की जानकारी ले कही यह बात

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

ताजा खबर

Recent Comments