Saturday, December 2, 2023
Google search engine
होमखेलIND vs ENG खेले जाने वाले पहले वनडे से पहले भारत को...

IND vs ENG खेले जाने वाले पहले वनडे से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, विराट कोहली टीम से हो सकते हैं बाहर

नई दिल्लीः IND vs ENG भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज मंगलवार से शुरू हो रही है. लेकिन इससे पहले ही भारत को एक बड़ा झटका लगा है. विराट कोहली मांसपेशियों में खिंचाव की खबर आ रही है. जिससे कयास लगाए जा रहें है कि Virat Kohli को पहले वनडे से टीम से बाहर रखा जा सकता है. गौरतलब है कि Virat Kohli ये चोट तीसरे टी-20 के दौरान लगी थी.

बीसीसीआई सूत्र के हवाले से आई खबर

बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार Virat Kohli को इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मैच में ग्रोइन इंजरी हुई है. इस बात का पता नहीं चल सका है कि उन्हें ये चोट बल्लेबाजी के दौरान लगी या फील्डिंग के दौरान लगी. जिससे काफी हद तक चांसेज हैं कि पहले वनडे में विराट कोहली नहीं खेलेंगे. क्योंकि उन्हें फिलहाल आराम की जरूरत है.

India vs England, 2nd T20I: Virat Kohli Dances With Edgbaston Crowd. Watch  | Cricket News

टीम बस से लंदन भी नहीं गए Virat Kohli

जानकाारी के अनुसार Virat Kohli ने तीसरे टी-20 के मुकाबले के बाद टीम बस में यात्रा भी नहीं की थी. वह नॉटिंघम से लंदन तक टीम बस में नहीं गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार उन्होंने ऐसा मेडिकल चेक अप को ध्यान में रखते हुए किया था. सोमवार को नेट सेशन में भी सिर्फ शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ही लंदन के ओवल मैदान पर नजर आए थे.

Virat Kohli से टीम से बाहर करने की मांग

इस बीच Virat Kohli को प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर करने की मांग भी हो रही है. कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व खिलाड़ियों ने खराब फॉर्म में चल रहे कोहली को दीपक हुड्डा की जगह टी-20 टीम में शामिल किए जाने पर सवाल खड़े भी खड़े किए थे. वहीं कोहली को चोट लगने की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भी स्क्वॉड चुनने में देरी हो सकती है. जिसकी घोषणा मंगलवार को होने की संभावना है.

ENG vs IND 2022 - 3rd T20I - Virat Kohli's nine-ball buy-in shows India's  new way is here to stay

 रोहित ने किया Virat Kohli का समर्थन

हालांकि, इन सब चर्चाओं के बीच, कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे टी-20 के बाद Virat Kohli का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि कोई खिलाड़ी काबिल है या नहीं, यह एक दो साल में उसके प्रदर्शन पर आंका नहीं जा सकता. कोहली ने दशकों तक टीम इंडिया के लिए खूब रन बनाए हैं और मैच जिताए हैं. ऐसे में सिर्फ कुछ एक प्रदर्शन पर उन पर सवाल नहीं खड़ा किया जा सकता.

ये भी पढ़े…

2030 तक गैंगस्टर Abu Salem की सजा बरकरार, सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को दिया ये बड़ा निर्देश

सुप्रीम कोर्टः भगोड़े विजय माल्या को चार महीने की सजा, 4 हफ्ते मे चुकाए पैसे नहीं तो….

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

ताजा खबर

Recent Comments