Wednesday, November 29, 2023
Google search engine
होमराज्यउत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंडएक्शन में CM Dhami, अचानक पहुंचे आरटीओ, फिर जो हुआ उसे देख...

एक्शन में CM Dhami, अचानक पहुंचे आरटीओ, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई कह रहा “ये तो होना ही था”

देहरादूनः चंपावत में उपचुनाव की तैयारियों के बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)पूरी तरह एकशन में नजर आ रहें है. जिसका एक नजरा बुधवार को देखने को मिला जब सुबह अचानक CM Dhami आरटीओ कार्यालय पहुंच गए. और कार्यलाय में अनियमितताओं को लेकर उन्होंने तुरंत आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया. इस दौरान यहां 80 फीसदी कर्मचारी अनुपस्थित मिले. जिसके बाद रोज आरटीओ का चक्कर लगाने वाले लोग जो कर्मचारियों और अधिकारियों के लापरवाही से परेशान रहते थे. सब ने सिर्फ यही कहा “ये तो होना ही था” CM Dhami के सुबह-सुबह इस तरह निरीक्षण पर पहुंचने से विभागीय कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.

Gujarat के मोरबी में नमक फैक्टरी की दीवार ढहने से 12 की मौत, 30 श्रमिकाें के दबे होने की आशंका

CM Dhami के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप

कर्मचारियों को समय पर दफ्तर आने का फरमान सुनाने के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुबह अचानक आरटीओ पहुंचे, जहां 80 फीसदी कर्मचारी डयूटी से नदारद थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने आरटीओ को सस्पेंड कर दिया. सीएम के एक्शन से अन्य विभागों में भी हड़कंप है. उन्होंने कर्मचारियों व अधिकारियों को सख्त हिदायत दी. मिली जानकारी के अनुसार आरटीओ के साथ ही एआरटीओ के खिलाफ भी सस्पेंड की कार्रवाई की गई है.

CM Dhami ने कर्मचारियों को जारी किया नोटिस

सुबह दस बजे दफ्तर नहीं पहुंचने वाले कई अधिकारियों कर्मचारियों को नोटिस जारी करने के आदेश किए गए. मुख्यमंत्री को आरटीओ कार्यालय में अनियमितता की लगातार शिकायतें मिल रही थी. विभागीय सूत्रों के मुताबिक अभी कई और अफसरों पर गाज गिर सकती है.

ये भी पढ़े…

मंदिर मस्जिद विवादों के बीच डीएम इनायत खान ने कायम की मिशाल, हर तरफ हो रही चर्चा, जानिए मामला

Cannes में भारतीयों का जलवा, केंद्रीय मंत्री समेत नजर आए ये दिग्गज, ज्यूरी के तौर दीपिका का दिखा अलग अंदाज

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

ताजा खबर

Recent Comments